10 साल बाद फिर से टीवी पर लौट रहा है ‘कसौटी जिंदगी की’, जानिए कौन बनेगी ‘कोमोलिका’

सीरियल की बात करें तो आज सीरियल्स महिलाओं की पहली पसंद बन चुका है। आज से कुछ साल पहले TV पर आने वाले सीरियल “कसौटी जिंदगी” की लोगों के बीच उस वक्त काफी ज्यादा मशहूर हुआ करता था। इस सीरियल में काम करने वाले हर एक कलाकार ने अपने अभिनय के बदौलत अपनी एक अलग पहचान कायम की थी। काफी लंबे वक्त से बंद हो चुके इस सीरियल के चाहने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। इस खबर के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि कसौटी जिंदगी की सीरियल का दूसरा सीजन एक बार फिर से लोगों के बीच बहुत जल्द ही आने वाला है। तो चलिए बताते हैं आपको इस खबर के बारे में विस्तार से… Kasautii zindagii kii season 2

आपको बता दें की कसौटी जिंदगी की नामक सीरियल की शुरुआत वर्ष 2001 में हुई थी। स्टार प्लस पर आने वाला यह सीरियल लोगों के बीच इतना ज्यादा पॉपुलर था कि यह सीरियल लगातार 8 वर्षों तक TV पर लोगों के बीच आता रहा। आपको बता दें कि इस सीरियल में अनुराग बसु, प्रेरणा, मिस्टर बजाज और प्रेम ने लोगों के बीच अपने अभिनय के बदौलत अपनी एक अलग पहचान कायम की थी। ऐसा बताया जा रहा है कि 8 सालों तक लोगों के दिलों को बहलाने वाला यह सीरियल एक बार फिर से लोगों के बीच वापसी करने वाला हैं। परंतु इस बार इस सीरियल में कुछ नए कलाकार हमें पर्दे पर अपने अभिनय का प्रदर्शन करते हुए देखने को मिलेंगे।

खबरों के मुताबिक इस बार साहिर शेख और इरिका फर्नांडिस पर्दे पर अनुराग और प्रेरणा का किरदार निभाते हुई नजर आएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले अनुराग और प्रेरणा का किरदार अभिनेता सिजान और श्वेता तिवारी ने निभाया था। इन दोनों अभिनेताओं को इस शो के माध्यम से ही लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने में सफलता मिली थी। अगर आपने इस शो को देखा होगा तो आपको यह बात पता होगी कि इस शो में इन दोनों के अलावा एक और भी कैरेक्टर मौजूद था। जिसे की दर्शकों ने उस वक्त काफी ज्यादा पसंद किया था। जी हां आपको बता दें कि वह कैरेक्टर कोई और नहीं बल्कि कोमोलिका का था।

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि इशकबाज में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाली श्रेतलान कपूर यानी रेहाना मल्होत्रा कसौटी जिंदगी की में लोगों के सामने नजर आ सकती है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस सीरियल में वह वैंप का किरदार निभाती हुई लोगों के सामने नजर आएंगी। आपको बता दें कि हाल के दिनों में ही एकता ने एक पोस्ट में लिखा था कि अपने टूटे दिल के साथ मैंने साल 2001 में एक सीरियल बनाया था। आज 17 साल बाद फिर से उसी अनुभव और एक्सपीरियंस को दोबारा एक बार फिर से शूट करना चाहती हूं। फिर से मैं उसी लव स्टोरी को लोगों के सामने लाना चाहती हूं। जिसे लोगों ने 9 साल तक लगातार TV पर देख कर मनोरंजन किया। उनकी इस पोस्ट के बाद ही कसौटी जिंदगी की पार्ट 2 के परदे पर आने को लेकर खबरें लोगों के बीच वायरल हुई। अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि कब तक यह सीरियल लोगों के बीच पर्दे पर आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *