सांवले रंग से परेशान लड़की ने उठाया ये कदम, हालत देख पिता को हार्ट अटैक

झारखंड के दुमका में एक 20 वर्षीय लड़की अपने सांवले रंग के कारण इतने तनाव में आ गई कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हैरानी की बात तो यह कि जब लड़की के पिता ने फंदे पर बेटी का शव देखा तो उन्हें हार्ट अटैक आ गया. Girl Did This Because of Dark Color

यह दिलदहला देने वाली घटना दुमका के शिव पहाड़ इलाके की है. यहां रहने वाले अशोक रजक की 20 वर्षीय बेटी श्वेता कुमारी ने फांसी लगाकर जान दे दी. वह पिछले कई दिनों से अपने सांवले रंग को लेकर तनाव में थी. दो तीन बार उसकी शादी की बात चली, लेकिन सांवली होने की बात कहकर शादी के लिए इनकार कर दिया गया.

सांवली होने की बात लड़की के मन में घर कर गई. फिर जब घर पर कोई नहीं था तो श्वेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के वक्त लड़की के पिता अशोक रजक काम पर गए थे.

जब वो घर लौटे तो दरवाजा बंद था. उन्होंने जैसे हो दरवाजा तोड़ा तो अंदर श्वेता की लाश फंदे पर लटकी मिली. बेटी की लाश देश अशोक को हार्ट अटैक आ गया. उन्हें तत्काल रिश्तेदारों ने दुमका के सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. यहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं पोस्टमार्टम के बाद बेटी का शव सुरक्षित रखा गया है.

Girl Did This Because of Dark Color
Girl Did This Because of Dark Color

बताया जा रहा है कि अशोक अपनी बेटी को बहुत प्यार करते थे. बेटी का घर बस जाए इसके लिए वह लड़के भी देख रखे थे. कुछ दिन पहले ही उसे लड़के वाले देखने आए थे, लेकिन कोई बात नहीं जमीं.

नगर थाना के एएसआइ ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उसके पिता से कई बार बात करने का प्रयास किया लेकिन अशोक बयान देने के काबिल नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *