आखिर क्यों दे रही है ये कम्पनी दिवाली पर कर्मचारियों को करोड़ों की मर्सिडीज और फ्लैट

दोस्तों ये बात तो आप सभी जानते ही है कि दिवाली पर हर कम्पनी अपने कर्मचारियों को कुछ गिफ्ट के साथ अच्छा खासा बोनस देते है लेकिन एक कम्पनी के मालिक पिछले 3 सालो से अपने यहाँ काम करने वाले कर्मचारियों को इतना बोनस दे रहे है कि सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे. जी हां सोशल मीडिया पर ये खबर काफी वायरल हो रही है कि सूरत के हरे कृष्ण डायमंड कंपनी इस बार अपने 3 कर्मचारियों को 1 करोड़ कीमत वाली मर्सिडीज गिफ्ट कर रही है ये तीनो कर्मचारी 24 सालो से यहाँ काम करते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2014 में इस कम्पनी के मालिक ने दिवाली पर 1200 कर्मचारियों को घर के साथ साथ मकान और ज्वेलरी भी गिफ्ट में दी थी. इस कंपनी के फाउंडर और ऑनर सावजीभाई ढोलकिया हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि लाखो का बोनस देने वाली इस कम्पनी में काम क्या करना होगा. तो हम आपको बता दें अगर आप भी इस कम्पनी में अप्लाई करना चाहते है तो पूरी खबर ध्यान से पढ़े ..

ऐसे करे जॉब के लिए अप्लाई :

इस कम्पनी में काम करने के लिए आपके पास ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा 10 वी और 12 वी वाले लोग भी अप्लाई कर सकते है लेकिन इसके लिए बस आपको डायमंड की कटिंग और उसके बारे में पूरी जानकारी होना चाहिए. इसके साथ ही यहाँ अप्लाई करने के लिए आपको इस कम्पनी के किसी कर्मचारी का रेफरेंस होना जरुरी होता है. वहीं, मुंबई स्थित एक्सपोर्ट यूनिट के लिए वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। यहां करियर या कॉन्टैक्ट अस में जाकर रिज्यूम भेज सकते हैं। कंपनी के पास करीब 3000 हजार एडवांस रिज्यूम हैं।

सैलरी कितनी होगी :

यहाँ काम करने के लिए आपको शुरूआती सैलरी 35,000 मिलेगी लेकिन आपका काम का तरीका और उससे होने वाले फायदे से आपको 1 लाख रूपये तक मिल सकता है कुछ कर्मचारी तो यहाँ सैलरी के अलावा महीने का 5 लाख रुपये तक कमा लेते है. यहाँ पर ड्यूटी आपको सोमवार से शनिवार तक करनी पडती है जिसका समय भी सुबह 9 से शाम के 6 बजे तक होता है.

क्या क्या सुविधाएं आपको मिलेगी :

  • हर कर्मचारी को 1 लाख रुपए का मेडिकल हर साल और 1 करोड़ रुपए का डेथ इंश्योरेंस मिलता है.
  • हर साल दो फ्री यूनिफॉर्म, हेलमेट मिलता है। एम्पलाई के लिए बस सुविधा हैक्रिकेट ग्राउंड, स्विमिंग पूल, जिम, योगा सेशन भी दिए जाते हैं। एम्पलाई के बच्चों की स्कूल फीस के साथ बुक्स का खर्च भी कंपनी देती हैमंडे टू फ्राइडे फ्री लंच मिलता है। वहीं सटरडे टिफिन डे होता है
  • हर 3 साल में एम्पलाई के पेरेंट्स को हरिद्वार की ट्रिप कराई जाती है। जिसमें करीब 1 हजार पैरेंट्स शामिल होते हैं।
  • नवरात्रि, होली समेत सभी फेस्टिवल की छुट्टी। दीवाली पर सभी को 20 दिन की छुट्टी समर वेकेशन के लिए भी 10 दिन की छुट्टी दी जाती है।

ये कम्पनी सूरत में डायमंड मैन्युफैक्चरिंग यूनिट इच्छापुर डायमंड ज्लेवरी पार्क और वराचा में स्थित है

Written by Anil

Content Writer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *